एक बार की पॉकेट मॉनी खर्च करें, जिंदगी भर के लिए अवसर अपनाएं।

ग्लोबल बिज़नेस अकाउंट खोलने के लिए सिर्फ़ ₹2250 अर्थात $30.00 एक बार ख़र्च करना है। यह Paypal और Bitcoin की तरह कभी न ख़त्म होने वाली बिलकुल सॉफ्टवेयर आधारित शीघ्र परिकलन करने वाली सिस्टम है। इस प्रणाली का व्युत्प्रेरणा स्रोत डॉ. डेनियल जॉनसन, जो टेक्सास, अमेरिका से हैं। 

हम बात कर रहे हैं पर्लवाइन इंटरनेशनल की । जिनकी ऑफिसियल वेबसाइट्स (कार्यालयीन अंतरजाल)

जब भी कोई अद्यतन परिमार्जन होती है तो इनमें से किसी भी पेज पर जानकारी दी जाती है। हमने भी विज्ञापन व इसके उन्नति के लिए एक ब्लॉग बनाया है - इसका वेब एड्रेस है -  https://pearlvineforindia.blogspot.com 

पर्लवाइन का उल्लेख इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि पिछले 4 वर्षों में कुछ कड़ियाँ इसने पार की है और बहुत से लोग इस प्रणाली से कमाई करते रहे हैं। अब क्यों न सब मिलकर इस प्रणाली से एक बार की खर्चे से जिंदगी भर के लिए एक अवसर बनाएं। यहां हम लाखों करोड़ों की बात नहीं कर रहे हैं। अगर आप काम करते हैं तो इससे भी बढ़कर आप अपनी जीवन शैली बदल सकता है। 

पर्लवाइन प्रणाली आपको अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाने का मौका देती है और आपको वित्तीय स्वतंत्रता देती है। पर्लवाइन Mynt प्रणाली में शामिल होने के लिए आपको एक व्यक्ति की आवश्यकता होती है जो पहले से ही पंजीकृत उपयोगकर्ता / सदस्य है, जिसे रेफरल अथवा प्रायोजक कहा जाता है।

पर्लवाइन प्रणाली (PV Mynt ) में ब्रांड प्रमोटर और उपयोगकर्ता व्यवसाय का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, और पर्लवाइन अपने उपयोगकर्ताओं को विशेष रूप से उत्पन्न मुआवजा योजना द्वारा पुरस्कार प्रदान करता है। पर्लवाइन सिस्टम (PV Mynt) के साथ आय अर्जित करने के कई तरीके हैं जैसे कि - पंजीकरण होने पर आप "यूजर" कहलायेंगे और $ 30 के पिन के साथ आपके अकाउंट सक्रिय करने पर "पर्ल" कहलायेंगे। उसके बाद, आप अपने वांछित समय पर "कोरल" "गोमेद" "क्वार्ट्ज" "नीलम" या "पुखराज" के लिए अपनी स्थिति को बढ़ावा दे सकते हैं।

पर्लवाइन इंटरनेशनल में शामिल होने के लिए आधारभूत शुल्क  : - 30 $ (₹2250 / -) केवल

आय के 6 प्रकार डॉलर या डीपी में(1DP = 1 $ USD)

1. मिंट ग्रोथ इनकम।
2. मिंट खरीद राजस्व।
3. मिंट बेच राजस्व।
4. फास्ट ट्रैक आय।
5. ऑटो पूल आय।
6. टीम प्रदर्शन वॉलेट।

पंजीकरण करें, यह पंजीकरण कड़ियां हमारे टीम के लोगों के लिए हर रोज़ बदलते हैं, आइये आज ही हमारे समूह का हिस्सा बनें  :  



अकाउंट सक्रीय करने के लिए नीचे दिए हुए वॉलेट या अकाउंट में ₹2250 भेजें और उसका स्क्रीन शॉट लेकर व्हाट्सएप्प करें।व्हाट्सएप्प @ 8441047793 


आगे गाइडेन्स के लिए व्हॉट्सएप्प कॉल : 8441047793

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.