कैसे फण्ड की व्यवस्था करें ?

आपको मोबाइल खरीदना है ? कंप्यूटर लेना है ? हां, पर फण्ड पर्याप्त नहीं है। कैसे फण्ड की व्यवस्था करें ? आप इन कथनों से स्वयं जूझ रहे होंगे। थोड़ी सी रकम है पर 80% से 90% तक का व्यवस्था कैसे करेंगे। कर्ज अर्थात ऋण लेना सही बात नहीं होता क्योंकि उसका भरपाई करने के लिए भी कमाई करने का कोई और रास्ता तो चाहिए ही। छोटी मोटी दुकानदारी से या व्यवसाय से जल्दी समाधान नहीं निकलता। बहुत सारे कमाई करने के लिए ऐच्छिक व्यवसाय विषय है। सब में निवेश के साथ मेहनत चाहिए। निवेश भी छोटी मोटी तो नहीं हो सकता। मजदूरी से कमाई करें तब भी निरंतर काम एक जगह पर नहीं मिलता, अब क्या करें ?

हमारा मानना है कि आप नेटवर्किंग काम में लग जाओ। यह काम कोई भी कहीं से भी कर सकता है। चाहे विद्यार्थी हो या शिक्षक/शिक्षिका हो, चाहे नौकरी पेशा वाले हो या अवकास प्राप्त बुजुर्ग व्यक्तित्व हो, गृहस्थी माताएं और बहने भी इस कार्य में सफल होते हैं। बस एक लगन होनी चाहिए। आपके पास आपको जो जरुरत है उसे पाने के लिए कोई रोक नहीं सकता।  सिर्फ आपको एक बार नेटवर्क बिज़नेस में जुड़ने के लिए एक अकाउंट खोलना होगा जिसका खर्च सिर्फ ₹3750 है। 

आप जब अकाउंट खोलते हैं तो अकाउंट को सक्रीय करने के लिए यह रकम लगेगा। जैसे ही आपका अकाउंट सक्रिय होगा, तब आप दूसरों को अपने नीचे जोड़ सकते हैं। अपने नीचे आप अधिकतम 20 लोगों को जोड़ें। जैसे आपने किया वैसे उन्हें सबको प्रशिक्षण दें। यह 20 लोगों को आप अपने कोई भी समय में पूरा कर सकते हैं। समय सीमा नहीं है। परन्तु आपको इनकम जल्दी करनी है तो जितनी जल्दी आप इन 20 लोगों को जोड़ सकते हैं, जोड़ें।  इससे आपकी रैंक बढ़ाने में मदद मिलती है। आपकी रैंक जितनी ऊँची होगी उतना ज्यादा आपकी इनकम होगी। वह भी सिर्फ  ₹ 3750  एक बार खर्च करने पर आपको अकल्पनीय इनकम देगी । यह इनकम आप 4 वर्षों में करोड़ों कमाएंगे। 

 अब प्रश्न है यह कौन सा सिस्टम है।  हम बात कर रहे हैं - पर्लवाइन की जो सन 2015 से चल रहा है। इसमें आप ₹2250 से आपकी अकाउंट एक्टिवेट हो कर "PEARL" रैंक में आएगा। बाकी बचा रकम से आप अपनी अकाउंट 20-20 बोनान्जा के लिए एक्टिवेट करेगा। यह कोई बड़ी रकम नहीं। जीवन में इस रकम से कई गुणा आपने खोया होगा। इस रकम को अकाउंट खोलकर एक्टिवेट कर छोड़ भी दिया हो तो भी आपका अकाउंट हमेशा बना रहेगा और आपको मिलने वाली मुनाफा क्रेडिट होता रहेगा वह भी हर छह महीने में 4 साल तक। आप "PEARL" रैंक के ऑटो-पूल मिलता रहेगा, परन्तु इसे निकालने के लिए आपको अपने नीचे कम से कम 4 लोगों को जोड़ना पड़ेगा। 

ऐसे रैंक "Coral", "Onyx", "Quartz", "Amethyst", "Topaz", और "Ruby" हैं। "Ruby" रैंक अंतिम रैंक है। इन सब रैंकों को आप काम कर कर हासिल कर अरब कमा सकते हैं। 

इसलिए नेटवर्क बिज़नेस में काम कर के आप अतुल्य जीवन निर्वाह के साधन जुटा सकते हैं। यह भी केबल आपके लिए नहीं परन्तु जिन्हें आपने इस सिस्टम से जोड़ा - उनके लिए भी बड़ा अवसर है। कोई घाटे में नहीं होगा। इसलिए इस सिस्टम से आज ही जुड़ें। यह कोई कंपनी नहीं है। यह एक सॉफ्टवेयर ऑटोमेशन सिस्टम है।  




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.