Pearlvine के Autopool से लखपति और करोड़पति बनना है आसान।

यह कोई मजाक नहीं, न कोई धोखा , यह है हकीकत और यहाँ से हजारो – लाखो लोग लखपति और करोड़पति बने भी है।

ये सब मुमकिन हुआ Pearlvine के Calculated प्लान और Autopool से।

आपके आज 2250रुपए लगाने से 3 से 4 सालो में आप लाखो और करोड़ो कमा सकते है ये है PEARLVINE के AUTOPOOL की ताकत। यह एक बोनस इनकम समझिये। 

Non Working Income(नॉन वर्किंग इनकम )

अगर आप अपनी Id को 30$(2250 रुपए) से एक्टिवेट करके छोड़ भी देंगे फिर भी आप बिना काम किये Pearl Autopool से 32 लाख रुपए कमा सकते हो और लोगो ने कमाये भी है। परन्तु इसमें समय जरूर लगता है। 

Working Income (वर्किंग इनकम )

काम करके कमाना चाहते हो तो आप जितने चाहो उतने Direct जोड़ते रहो और ID को आगे से आगे अपग्रेड करते रहे और हर एक डायरेक्ट मेंबर पर आपको 15$ + 1.25$= 16.25$ (लगभग 1220 रुपए ) मिलते है।  इससे Autopool को गति भी मिलती है।


2 ID लगाते ही आपका लगाया पैसा वापस निकल जाता है। हम आपसे सलाह करते हैं कि अधिकतम 20 सदस्य और पहली बार न्यूनतम 4 सदस्यों को जोड़े। अधिकतम 20 सदस्य जोड़ने पर आपको आगे एक भी सदस्य जोड़ने की जरुरत नहीं पड़ेगी। अपितु 4 सदस्य मात्र जोड़ने पर आपके अकाउंट अपग्रेड करने के लिए पुनः पुनः और सदस्यों को लाने की जरुरत होती है। 

अगर आपने एक ही बार में 20 सदस्यों को अपने नीचे अकाउंट खोल दिए, तब आगे आप इन 20 सदस्यों से टीम बनाकर उनके नीचे लोगों को जोड़ने के लिए काम करें। इससे आपके नीचे वाले सदस्यों को लगेगा कि आप उनको सहयोग दे रहे हैं, होना भी चाहिए। 

आप जितना अपने नीचे वालों को मदद करेंगे - इससे आपको वर्किंग इनकम आएगा ही, साथ में नॉन वर्किंग अर्थात ऑटो-पूल भी जल्दी आएगा। किसीको भी ऑटो-पूल के लिए इंतज़ार करने के लिए प्रेरित न करें। यह एक बोनस इनकम है जो आठ किस्तों में धीरे धीरे आएगा। कोई भी ऑटो-पूल इनकम एक झटके में नहीं आता। परन्तु वर्किंग इनकम जितना तेजी से काम करेंगे, उतने शीघ्रता से इनकम मिलेगी अर्थात झटके में। इसके लिए कोई क़िस्त नहीं है। 

जॉइनिंग लींक पर क्लीक करें : 👉 Pearlvine International 

पंजीकरण करने के बाद जो अकाउंट नंबर मिलता है आप उसे नोट कर लें। अकाउंट एक्टिवेट करने के लिए  पेटीएम नंबर 8441047793 में  ₹2250 भेजें।  स्क्रीन शॉट लें और  8441047793 पर ही  व्हाट्सएप्प करें। साथ में पर्ल वाइन का अकाउंट नंबर भी उल्लेख करें। 

अकाउंट एक्टिवेट नहीं करना हैं तो आप इस लिंक से पंजीकरण मत कीजिये। 

Pearlvine प्लान करना और न करना आप पर निर्भर है। अगर कमाना चाहते हो तो जरूर ज्वाइन करोगे…..और ऐसा मौका हाथ से जाने नहीं दोगे। फिजूल खर्च जीवन में बहुत होते रहते है मगर अच्छी लाइफ जीने के लिए 2250 रुपए कोई बड़ी बात नहीं।

जीवनस्तर परिवर्तन का संकल्पना 🌷

👌पर्लवाइन हमेशा के लिए !👌

Contact no. 📞📞 (calling) 8441047793 (whatsApp) 📱📱 8441047793 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.